लतीफ़े

  • एक पुलिस इंस्पेक्टर के घर चोरी हो रही थी..

    पत्नी- उठो जी घर में चोरी हो रही है।

    पुलिस इंस्पेक्टर- मुझे सोने दे, मैं इस टाइम डयूटी पर नही हूं!

  • संता (बंता से)- क्या तुमने झूठ पकड़ने वाली मशीन देखी है?

    बंता- देखी नही मेरे पास है मैंने उससे ही तो शादी की है।

  • ग्राहक (पुलिस से)- मुझे फोन पर धमकियां मिल रही हैं।

    पुलिस (ग्राहक से)- कौन है जो आपको धमकियां दे रहा है?

    ग्राहक- फोन वाले कह रहे हैं फोन का बिल नही भरोगे तो काट देंगे।

  • मनोज (रमेश से)- डॉक्टर ने मुझे कहा था कि वो दो हफ्ते में मुझे पैरों पर खड़ा कर देगा!

    रमेश (मनोज से)- अच्छा क्या वो ऐसा कर पाया?

    मनोज- हां उसका बिल चुकाने के लिए मुझे अपनी कार जो बेचनी पड़ी।

  • मां (चिंटू से)- तुम बल्ब पर अपने पापा का नाम क्यों लिख रहे हो?

    चिंटू (मां से)- मैं पापा का नाम रोशन करना चाहता हूं।

6 comments:

कृषि समाधान said...

Very Good. Keep it up.
Chandar Meher

चंद्रमौलेश्वर प्रसाद said...

चलिए...कुछ देर हंस लिए:)

शशांक शुक्ला said...

बढ़िया है यार हंस तो लिये कुछ पल

Pt. D.K. Sharma "Vatsa" said...

हा हा हा....बहुत बढिया लतीफे!!!

गोविंद गोयल, श्रीगंगानगर said...

majedar.narayan narayan

संगीता पुरी said...

बहुत सुंदर…..आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है…..आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे …..हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।